रुद्रपुर(उधमसिंहनगर)-सेक्स क्लिपिंग कांड के आरोपी रहे दीपक जैन का दोबारा एक और मामला सामने आया है। जिसमें 6 साल की मासूम बच्ची को गोली मार दी गयी।

इसके साथ ही करीब 4 लोग इस पूरे प्रकरण में बच्ची सहित घायल हुए हैं। जिसमें दोनों जिला अस्पताल रुद्रपुर में भर्ती किये गए है तो बाकी लोगों को जिला रामपुर के एक अस्पाल में उपचार के लिए भेजा गया है।

युवक ने 6 साल की बच्ची पर चलाई गोली बच्ची हुई घायल।
युवक ने 6 साल की बच्ची पर चलाई गोली बच्ची हुई घायल।

वहीं सूत्रों की माने तो जयचंद जैन के रिवाल्वर से दीपक जैन ने यह फायरिंग की है जिसके चलते उनके फार्म हाउस पर रहने वाले किराएदार 6 वर्षीय पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसके हॉट में गोली लगी है। इस पूरे मामले में एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया है कि तहरीर आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल अभी पीड़ित पक्ष की ओर से किसी प्रकार की कोई पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। वही एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं इस पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।एसपी क्राइम मिथलेश कुमार सिंह का कहना है कि फिलहाल पीड़ित पक्ष की तहरीर आने के बाद इस पूरे मामले की जांच की जाएगी और उसके बाद ही अगली कार्रवायी अमल में लायी जाएगी।ओर जांच के बाद किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here