रहस्य बनकर न रह जाए सोनाली की मौत की वजह, फोगाट परिवार की गुहार

सोनाली के परिवारवालों ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस केस की सुशांत सिंह राजपूत की मौत से तुलना की। हम नहीं चाहते कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तरह चले और रहस्य बनकर रह जाए।

इन्हें भी पढ़ें- Bobby Kataria: यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर उत्तराखंड पुलिस का शिकंजा, गैर जमानती वारंट जारी जानिए मामला

सोनाली फोगाट की मौत का रहस्य लगातार गहराता रहा है। फोगाट डेथ केस में गोवा पुलिस ने क्लब मालिक को गिरफ्तार किया है और बाथरूम से ड्रग्स बरामद की। उधर, फोगाट का पीएम सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखजिंदर सिंह 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिए गए हैं। इस बीच सोनाली के परिवारवालों ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस केस की सुशांत सिंह राजपूत की मौत से तुलना की। उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते कि यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तरह चले और रहस्य बनकर रह जाए।

इन्हें भी पढ़ें- मेरठ में श्रीकान्त त्यागी की रिहाई को लेकर शुरू हुआ त्यागी समाज का धरना प्रदर्शन , बॉबी त्यागी की पुलिस प्रशासन के साथ हुई नोंक- झोंक

पुलिस के मुताबिक रात 12 बजे के करीब सोनाली को ड्रग्स दी गई. हालांकि पुलिस ने इस बात का पता लगा है कि सोनाली को कौन सा ड्रग्स दिया गया था, लेकिन पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं करेगी. अभी तक इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. गोवा पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि ‘सभी लोग पार्टी कर रहे थे, दो लड़कियां और भी थी पार्टी में, हमने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया है. पार्टी के लिए कुछ लोग मुंबई से भी गए थे. सीसीटीवी में सभी लोग पार्टी करते हुए दिख रहे हैं.’

इन्हें भी पढ़ेंउत्तराखंड पुलिस विभाग की शानदार पहल,सड़क हादसे में घायलों की मदद करने वालों को मिलेगा इनाम

आपको बता दें कि गोवा पुलिस ने कहा था कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। संभवत: इसके चलते फोगाट की मौत हुई। यह दोनों फोगाट ‘हत्याकांड’ में आरोपी हैं। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फोगाट की हत्या के पीछे की वजह आर्थिक हित हो सकता है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों (सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह) को गिरफ्तार कर लिया गया है ताकि वे सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित नहीं कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here