उखीमठ : थानाध्यक्ष ऊखीमठ मुकेश थलेड़ी की अध्यक्षता में थाना ऊखीमठ क्षेत्रान्तर्गत निवासरत सामुदायिक सम्पर्क समूह के सदस्यों के साथ एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

नाध्यक्ष ऊखीमठ  मुकेश थलेड़ी की अध्यक्षता में थाना ऊखीमठ क्षेत्रान्तर्गत निवासरत सामुदायिक सम्पर्क समूह के सदस्यों के साथ एक गोष्ठी का आयोजन
नाध्यक्ष ऊखीमठ मुकेश थलेड़ी की अध्यक्षता में थाना ऊखीमठ क्षेत्रान्तर्गत निवासरत सामुदायिक सम्पर्क समूह 

जिसमें आगामी होली के त्यौहार को बहुत ही सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाये जाने की अपील की गयी है। मौके पर उपस्थित सभी सदस्यों के साथ आगामी चारधाम यात्रा के सम्बन्ध में चर्चा की गयी तथा विगत वर्षों के यात्राकाल की भांति सहयोग की अपेक्षा जताई गयी है। इसी दौरान उपस्थित सदस्यों को अवगत कराया गया कि, वे किसी भी घटना के घटित होने के सम्बन्ध में तत्काल पुलिस को सूचित करें। जिससे तत्काल समस्या का समाधान हो सके उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया का युग है, जहां सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात उचित मंच पर रखे जाने का मौका मिला है, वहीं कुछ लोग इसका दुरूपयोग करने से नहीं चूकते, हमें ऐसी गलत चीजों का विरोध करना है तथा सही तथ्यों को प्रस्तुत करते हुए इनका खण्डन करना है।

इस अवसर पर वर्तमान में पैर पसार चुके साईबर अपराध एवं नशे के कारोबार पर भी चर्चा हुई। पुलिस के स्तर से समय-समय पर साइबर अपराधों से सचेत रहने हेतु जागरूक किया जा रहा है, नशे की रोकथाम हेतु उपस्थित सदस्यों से भी अपील की गयी कि, वे भी अपने स्तर से अपने आस-पास रहने वाले लोगों को जागरूक करें।
इसी मौके पर यह भी अवगत कराया गया कि, कोरोना महामारी का अभी तक अन्त बिल्कुल नहीं हुआ है, लोगों द्वारा मास्क पहनना कम कर दिया है, इस स्थिति से बचने तथा नियमित रूप से हाथ धोने, साफ-सफाई रखे जाने, अनिवार्य रूप से मास्क धारण करने तथा सामाजिक दूरी बनाये रखने की अपील की गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here