उत्तराखंड सरकार की घोषणा का स्वागत। जिसमें 51 मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से किया मुक्त।

देश भर हिंदूओ के धार्मिक स्थल हो सरकार के नियंत्रण से मुक्तः विकास त्यागी

कोर्ट द्वारा काशी ज्ञान व्यापी मस्जिद का सर्वे एएसआई द्वारा स्वागतयोग्य कदमः बजरंग दल

औरंगजेब के द्वारा कराया गया जबरदस्ति मस्जिद का निर्माण।

देशभर की छत्तीस हजार मस्जिद का हो सर्वे, सभी थी पूर्व में मंदिर।

देववृंदः बजरंग दल प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने उत्तराखंड सरकार के द्वारा 51 मंदिरों को सरकार के नियंत्रण से मुक्त किए जाने तथा फास्ट ट्रैक कोर्ट के द्वारा काशी विश्वनाथ ज्ञानवापी मंदिर/मस्जिद की खुदाई एएसआई के द्वारा कराए जाने के आदेशों का स्वागत किया है।

विकास त्यागी बजरंग दल प्रांत संयोजक
विकास त्यागी बजरंग दल प्रांत संयोजक

विकास त्यागी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के द्वारा हरिद्वार में कुंभ में आयोजित विश्व हिंदू परिषद की संतों की बैठक में 51 मंदिरों को सरकार के नियंत्रण से मुक्त किए जाने की घोषणा को स्वागत योग्य कदम बताया है। विकास त्यागी ने कहा कि देश भर में मंदिर वह हिंदुओं के धार्मिक स्थलों को सरकार के नियंत्रण से मुक्त किया जाना चाहिए। विकास त्यागी ने काशी विश्वनाथ ज्ञान पीठ मंदिर/मस्जिद की एएसआई के द्वारा सर्वे कर खुदाई किए जाने के आदेश का भी स्वागत किया है। उन्होने कहा है की 16 वीं शताब्दी में मुगल शासक औरंगजेब के द्वारा काशी विश्वनाथ ज्ञान व्यापी मंदिर के पास तथाकथित मस्जिद का निर्माण किया गया था। जो एआईआई के सर्वे के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

20% की छूट शोरवी मार्ट की ऐप पर अभी डाउनलोड करें|
20% की छूट शोरवी मार्ट की ऐप पर अभी डाउनलोड करें|

विकास त्यागी ने कहा सरकार को ऐसी सभी मस्जिदों की खुदाई के आदेश एएसआई को दिए जाने चाहिए जो मुगलकाल में बनी हुई है। क्योंकि उन सब मस्जिदे का निर्माण मंदिरो को तौडकर कराया गया है। विकास त्यागी ने कहा कि मुगल शासको ने हिंदुओं की भावनाओं एवं आस्थाओं पर प्रहार करते हुए देश भर के अंदर लगभग छत्तीस हजार मस्जिदों का निर्माण मंदिरों को तोड़कर यह कराया गया था।

शोरवी मार्ट
शोरवी मार्ट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here