देहरादून : डीजीपी की कार्यवाही से वापस मिले पैसे,गलती से दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर हो गए थे 1 लाख 46 हज़ार

“गलती से दूसरे अकाउण्ट में ट्रांसफर हुए पैसे, बैंक से नहीं मिली मदद, DGP से की शिकायत, तो 24 घंटे के अन्दर ऐसे 01 लाख 46 हजार 417 रूपए मिले वापस”

डाउनलोड शोरवी मार्ट ऐप
डाउनलोड शोरवी मार्ट ऐप

 

सर्कुलर रोड, देहरादून निवासी शशि भूषण मैठाणी ने डीजीपी अशोक कुमार को व्हाट्सएप के माध्यम से शिकायत प्रेषित की थी, जिसमें उल्लेख किया गया था कि दिनांक 15 फरवरी 2021 को उनके द्वारा अपने बैंक से पंचकुला, हरियाणा स्थित ICICI बैंक के खाता धारक को 01 लाख 46 हजार 417 रूपए पेमेन्ट की जानी थी, परंतु पेमेन्ट उक्त खाते से मिलते जुलते दूसरे खाते में गलती से जमा हो गयी।

डाउनलोड शोरवी मार्ट एप्लीकेशन
डाउनलोड शोरवी मार्ट एप्लीकेशन

 

पेमेन्ट पंजाब निवासी जिस खाता धारक के मिले वह पैसे लौटाने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। इस सम्बन्ध में उनके द्वारा बैंक में शिकायत दर्ज करायी गई थी लेकिन एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी कोई सन्तोषजनक कार्यवाही नहीं हुई। उक्त पेमेन्ट उनके ओवरड्राफ्ट अकाउण्ट से निर्गत हुई थी, जिस पर उन्हें ब्याज भी जमा करना पड़ रहा है।

20% की छूट शोरवी मार्ट की ऐप पर अभी डाउनलोड करें|
20% की छूट शोरवी मार्ट की ऐप पर अभी डाउनलोड करें|

 

अशोक कुमार द्वारा उक्त प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ को तत्काल कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया। जिस पर SI कुल्दीप टम्टा के नेतृत्व में पुलिस टीम पंजाब गयी और 24 घंटे के भीतर सम्बन्धित बैंक एवं खाताधारक से सम्पर्क कर पीड़ित शशि भूषण मैठाणी 01 लाख 46 हजार 417 रुपए उन्हें वापस करवाए। पैसे वापस मिलने पर शशि भूषण मैठाणी ने DGP और उत्तराखंड पुलिस का आभार व्यक्त किया|

शोरवी मार्ट
शोरवी मार्ट

 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सीएम तीरथ सिंह रावत ने राज्य के ग्राम प्रहरीयों का बढ़ाया मानदेय, 1200 से बढ़ाकर 2000 किया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here