यूट्यूबर कटारिया के खिलाफ दिल्ली पुलिस की ओर से लुक आउट सर्रकुलर जारी, सम्पत्ति भी होगी कुर्क 

0
40

यूट्यूबर कटारिया के खिलाफ दिल्ली पुलिस की ओर से लुक आउट सर्रकुलर जारी, सम्पत्ति भी होगी कुर्क 

देहरादून के मसूरी-किमाडी मार्ग पर बीच सड़क में शराब पीने के मामले में गुरुग्राम के यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्रकुलर जारी होगा। देहरादून पुलिस ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है।

देहरादून के मसूरी-किमाडी मार्ग पर बीच सड़क में शराब पीने के मामले में गुरुग्राम के यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्रकुलर जारी होगा। देहरादून पुलिस ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। कटारिया के खिलाफ पहले ही 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया है। वहीं पुलिस उसकी संपत्ति की कुर्की भी तैयारी कर रही है।

दिल्ली पुलिस की ओर से भी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्रकुलर जारी किया है। देहरादून के मामले में कैंट थाने में 11 जुलाई को बॉबी कटारिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने उसे बुलाने का प्रयास किया, मगर वह देहरादून नहीं आया। इस पर उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल कर गिरफ्तारी को दबिश दी जाने लगी।

इसे भी पढ़ें – UKSSSC पेपर लीक से लेकर विधानसभा में भर्तियों पर उठे सवाल, कांग्रेस ने की सीबीआई जाँच की मांग 

इससे पहले पुलिस को आशंका थी कि वह विदेश भाग सकता है तो उसके पासपोर्ट के बारे में जानकारी जुटाई जा रही थी। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने फ्लाईट में सिगरेट पीने के मामले में दर्ज मुकदमे के तहत उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी करा दिया। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि वह जल्द ही बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कराएंगे।

इस संबंध में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। प्रक्रिया पूरी होने पर इसे जारी करा दिया जाएगा। उधर, कोर्ट से भी उसकी जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है। देहरादून पुलिस ने कटारिया की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम में कई बार छापे भी मारे थे,लेकिन पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here