spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Monday, October 3, 2022

IND vs AUS, पहला T20I: जसप्रीत बुमराह कुछ और रिकवरी के हकदार हैं: हार्दिक पांड्या

IND vs AUS 1st T20I: वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए गए बुमराह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले T20I में आराम दिया गया था। अब हार्दिक पांड्या ने पेसर पर खुल कर कहा है कि टीम बुमराह पर वापसी के लिए दबाव नहीं डालेगी।

IND vs AUS
IND vs AUS

IND vs AUS 1st T20I: यह तीन मैचों की T20I सीरीज़ की सीरीज़ के ओपनर में ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से नरसंहार, पूर्ण नरसंहार था जो वर्तमान में चल रहा है। चोटिल ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एक चमत्कारी पीछा किया, जिससे पुरुष स्तब्ध रह गए। मोहाली में बल्लेबाजी के अनुकूल पिच पर, भारत ने 20 ओवर के अंत तक कुल 208/6 का स्कोर किया था।

लेकिन एक बार जब ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी शुरू की, तो उन्होंने कुल का पूरा मज़ाक उड़ाया, जिसका पीछा करना निश्चित रूप से इतना आसान नहीं था।

अक्षर पटेल के अलावा, प्रत्येक गेंदबाज को रनों के लिए चकमा दिया गया और 10 से अधिक की अर्थव्यवस्था दर्ज की गई। यह विश्व चैंपियंस ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 आई में भारत की गेंदबाजी की कहानी का सार है।

चोट में और नमक डालने के लिए, यह भारतीय टीम की मैला क्षेत्ररक्षण का प्रदर्शन था जिसने उन्हें खेल की कीमत चुकानी पड़ी। अचानक, बुमराह की फिटनेस और उनके ठीक होने की प्रक्रिया में नवीनतम विकास के बारे में बहुत सारी अटकलें हैं। अभी तक जसप्रीत बुमराह के बिना भारतीय गेंदबाजी डरपोक दिखती है और तेज आक्रमण को कुछ मारक क्षमता की सख्त जरूरत है।

मुंबई इंडियंस का यह दिग्गज पिछले कुछ समय से खेल से बाहर है क्योंकि वह पीठ की चोट से जूझ रहा था। विश्व कप टीम में शामिल किए गए बुमराह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में आराम दिया गया था।

अब हार्दिक पांड्या ने तेज गेंदबाज पर खुल कर कहा है कि टीम बुमराह पर वापसी के लिए दबाव नहीं डालेगी और विश्व कप से पहले तैयार होने के लिए पर्याप्त समय दिया जाएगा।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

error: Content is protected !!
× Live Chat
%d bloggers like this: