spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Sunday, September 25, 2022

IND vs AUS : उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मोहम्मद शमी की जगह ले सकते हैं

IND vs AUS : मोहम्मद शमी ने COVID सकारात्मक परीक्षण किया और पहले T20I बनाम ऑस्ट्रेलिया के लिए मोहाली नहीं पहुंचे।

IND vs AUS: उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मोहम्मद शमी की जगह ले सकते हैं
IND vs AUS: उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मोहम्मद शमी की जगह ले सकते हैं

अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव को क्वाड्रिसेप्स की चोट से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया ने बुलाया है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, “उमेश वापस आने के बाद एनसीए में अपना रिहैब कर रहे थे और यह tear नहीं था, इसलिए वह अब ठीक हो गए हैं और खेलने के लिए फिट हैं।”

यादव के मोहम्मद शमी की जगह लेने की संभावना है, जिन्होंने कंगारुओं के खिलाफ संघर्ष से पहले सीओवीआईडी ​​​​के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। शमी आइसोलेशन में रहेंगे और निगेटिव आने के बाद वह फिर से टीम में शामिल हो सकेंगे।

यादव आखिरी बार इंग्लिश काउंटी में मिडलसेक्स के लिए खेले थे। अपनी टीम के लिए, उन्होंने 7 लिस्ट ए खेलों में पांच विकेट और चार विकेट लेने सहित 16 विकेट लिए। उन्होंने सात T20I खेले हैं, जिनमें से पिछला वर्ष 2019 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापस आया था।

34 वर्षीय यादव ने 52 टेस्ट में 158 विकेट और 75 एकदिवसीय मैचों में 106 विकेट लिए हैं।

अगले महीने से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से पहले, भारत 20, 23 और 25 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और 28 सितंबर, 2 और 4 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है।

इससे पहले, मोहम्मद शमी ने COVID सकारात्मक परीक्षण किया और पहले T20I बनाम ऑस्ट्रेलिया के लिए मोहाली नहीं पहुंचे। दक्षिण अफ्रीका में उनकी भागीदारी भी उनके संक्रमण से उबरने पर निर्भर करेगी।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें लगता है कि शमी को ठीक होने में कितना समय लगेगा, सूत्र ने उम्मीद जताई कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगली श्रृंखला के लिए फिट हो जाएंगे।

उन्होंने कहा, “हम उम्मीद कर रहे हैं कि शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगली श्रृंखला के लिए फिट होंगे। उस श्रृंखला के शुरू होने में 10 दिन हैं। इसलिए हम आशा से अधिक हैं जो आप कह सकते हैं।”

 

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

error: Content is protected !!
× Live Chat
%d bloggers like this: