spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Sunday, September 25, 2022

डॉक्टर जी रिलीज डेट: इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की नई फिल्म

डॉक्टर जी रिलीज डेट: आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ने रिलीज डेट लॉक कर दी है। अभिनेता ने अपने सत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विचित्र पोस्ट के साथ तारीख की घोषणा की।

डॉक्टर जी रिलीज डेट: इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की नई फिल्म
डॉक्टर जी रिलीज डेट: इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की नई फिल्म

डॉक्टर जी रिलीज डेट: आयुष्मान खुराना की नई फिल्म ने रिलीज डेट लॉक कर दी है। बॉलीवुड फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। अभिनेता ने अपने सत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विचित्र पोस्ट के साथ तारीख की घोषणा की। एक नया पोस्टर साझा करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ज़िंदागी है मेरी फुल ऑफ़ गुगली .. चाहिये था ऑर्थोपेडिक्स, पर बन गया डॉक्टर जी.. अपनी नियुक्तियों के लिए तैयार हो जाओ, #DoctorG 14 अक्टूबर 2022 से सिनेमाघरों में आपकी देखभाल करेगा। ”

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, ‘डॉक्टर जी’, जो एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है, इसमें रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी हैं। पहले यह फिल्म 17 जून, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से इसे फिर से शेड्यूल किया गया और अब नई रिलीज की तारीख 14 अक्टूबर है।

आयुष्मान अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं, और अपने प्रत्येक प्रदर्शन के साथ, अभिनेता हमेशा दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश करते हैं, और ‘डॉक्टर जी’ के साथ, वह पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करियर। ‘डॉक्टर जी’ एक सोशल-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को एक खास संदेश भी देगी।

आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे और रकुल एक मेडिकल छात्र डॉ फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान के सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। अनुभूति कश्यप, जो निर्देशक अनुराग कश्यप की बहन हैं, आगामी परियोजना के साथ एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्होंने अतीत में डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज़ ‘अफसॉस’ और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म ‘मोई मरजानी’ का निर्देशन किया है। अनुभूति, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत द्वारा लिखित फिल्म में शेफाली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

मेकर्स ने 14 जुलाई, 2021 को भोपाल में फिल्म की शूटिंग शुरू की, यह रकुल प्रीत के साथ ‘विकी डोनर’ अभिनेता का पहला सहयोग है।

इस बीच, ‘अनेक’ अभिनेता जयदीप अहलावत के साथ ‘एन एक्शन हीरो’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 3 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर ‘रनवे 34’ अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगे। फिल्म 2022 की दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

error: Content is protected !!
× Live Chat
%d bloggers like this: