उत्तराखंड: डीजीपी अशोक कुमार ने दिए सख्त निर्देश , पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने पुलिस मुख्यालय स्थित सभागार में समस्त जनपद एवं परिक्षेत्र प्रभारियों के साथ वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से कानून व्यवस्था की समीक्षा कर निम्न दिशा-निर्देश दिये-

डीजीपी अशोक कुमार ने दिए सख्त निर्देश
डीजीपी अशोक कुमार ने दिए सख्त निर्देश

प्रायः देखने मे आ रहा है कि जनपद प्रभारियों द्वारा अधीनस्थों की जिम्मेदारी निर्धारित करने में शिथिलता बरती जा रही है जो आपत्तिजनक है। जनपदों में क्षेत्राधिकारियों के ओ0आर0 का आकलन पुलिस महानिरीक्षक कानून व्यवस्था, पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊँ एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक गढवाल परिक्षेत्र सुनिश्चित करें।

डाउनलोड शोरवी मार्ट ऐप
डाउनलोड शोरवी मार्ट ऐप

वर्तमान में कोरोना के प्रभाव को देखते हुए सभी जनपद प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि वे अपने अपने पुलिस बल का कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत बचाव को प्राथमिकता दे जहां तक सम्भव हो सभी पुलिस कर्मियों को फेसशील्ड का प्रयोग करायें।

डाउनलोड शोरवी मार्ट ऐप
डाउनलोड शोरवी मार्ट ऐप

राज्य में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को प्रवेश राज्य सरकार एवं केन्द्र सरकार द्वारा जारी गाईड लाईन के अनुसार सुनिश्चित करवाये।

डाउनलोड शोरवी मार्ट एप्लीकेशन
डाउनलोड शोरवी मार्ट एप्लीकेशन

आगामी चारधाम यात्रा, हेमकुण्ड साहब यात्रा एवं रमजान के सम्बन्ध में आवश्यक तैयारियां और पुलिसबल प्रबन्ध को पूर्व में ही सुनिश्चित कर लें।

Divya Swaswari Coronil

 

वनाग्नि को रोकने के लिए आवश्यक कार्यवाही करते हुए दोषियों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित की जाय।

आपके पास ही है कोरोना की असली दवाई, जानिए क्या है वो दवा- डॉ उमा कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here