DEHRADUN HEAVY RAINFALL – मालदेवता में बादल फटने से भारी तबाही, पुलिस प्रशासन की टीम राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी

0
67

DEHRADUN HEAVY RAINFALL – मालदेवता में बादल फटने से भारी तबाही, पुलिस प्रशासन की टीम राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी

राज्य में मौसम का कहर जारी है। ऐसी ही एक बड़ी खबर आज राज्य के देहरादून जिले से सामने आ रही है जहां मालदेवता में बादल फटने से भारी तबाही हुई है। बादल फटने से उफान में आए जल सैलाब की चपेट में आकर जहां से सात घर बह गए। वहीं रायुपर और थानो को जोड़ने वाला पुल भी सौंग नदी के ऊफान पर आने से टूट गया है।

देहरादून जिले में शुक्रवार दिन से ही हो रही तेज बारिश ने देर रात रौद्र रूप ले लिया । देर रात मालदेवता क्षेत्र के शेरकी गांव क्षेत्र में बादल फटने से भीषण तबाही हुई है‌। 7 घरों के साथ ही क‌ई जानवरों एवं वाहनों के बहने की सूचना मिल रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मालदेवता क्षेत्र के सरखेत ग्राम से 40 लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया है। एसडीआरएफ के साथ ही पुलिस प्रशासन की टीम राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है।

 

बादल फटने की सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीमों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है जो अभी भी जारी है। अभी तक सरखेत से 40 लोगों को बचाया जा चुका है। इसके अतिरिक्त कुछ जानवरों और वाहनों के बहने की भी सूचना मिल रही है। हालांकि अभी तक किसी जनहानी की अप्रिय खबर सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here