देहरादून : उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार, ने प्रदेशवासियों से अपील की है। उन्होंने कहा कोविड अनुरूप व्यवहार अपनाकर खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

उन्होंने कहा कि कोराना को हराएं, कोविड अनुरूप व्यवहार को अपनाएं और थोड़ी सी लापरवाही खतरे में डाल सकती हैं इसलिए कोरोना को हल्के में ना लें क्योंकि इस बार कोरोना पहले से अधिक स्थिति में है और पूर्व नाकी गाइडलाइन नियमों का पालन बेहद जरूरी हो गया है सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। कोविड अनुरूप व्यवहार का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध आपदा प्रबन्धन अधिनियम, पुलिस एक्ट, Act, Epidemic Diseases एवं IPC की सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही की जाएगी।

कोराना को हराएं, कोविड अनुरूप व्यवहार को अपनाएं - डीजीपी
कोराना को हराएं, कोविड अनुरूप व्यवहार को अपनाएं – डीजीपी

उन्होंने कहा है कोराना को हराएं, कोविड अनुरूप व्यवहार को अपनाएं और प्रदेश के अंदर कोरोना केस बढ़ने से स्थिति चिंताजनक हो गई है जिसके चलते प्रदेश के जिलों में निर्देश कर दिए गए हैं और प्रदेश में बाहर से आने वाले सभी की कोरोना रिपोर्ट देखी जाएगी बिना कोरोना रिपोर्ट के प्रदेश के अंदर आने की अनुमति नहीं है। प्रदेश की सीमाओं पर निर्देश कर दिए गए हैं और प्रदेश के अंदर जो भी करो ना नियमों का पालन नहीं करेगा उसके साथ प्रशासन सख्ती से निपटा जाएगा और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here