देहरादून : देश में कोरोनावायरस के फैलते प्रकोप के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है इस समीक्षा बैठक में पीएम मोदी के साथ उनके बड़े आला अधिकारी मौजूद है । इस बैठक में कैबिनेट सेक्रेटरी मुख्य सचिव स्वास्थ्य सचिव और पीएमओ के अन्य सभी बड़े अधिकारी इस बैठक में हिस्सा लेंगे और वैक्सीनेशन को लेकर इस बैठक में चर्चा होने वाली है आपको बता दें यह बैठक बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है कोरोनावायरस क्योंकि कोरोनावायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है एक बार फिर कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है और काफी ज्यादा संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं ज्यादा मामले राजस्थान महाराष्ट्र और गुजरात मुंबई में देखने को मिल रहे हैं। देश में बढ़ते मामलों को मध्य नजर रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की

देश में बढ़ रहा है कोरोनावायरस का प्रकोप

देशभर के अंदर करो ना को लेकर वैक्सीनेशन का अभियान जारी है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्यक्ति नेशन के अभियान को और तेजी में लाने के निर्देश दिए हैं उन्होंने कहा है कि वैक्सीनेशन में देरी नहीं की जाए और ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन दी जाए ।
बता दे पिछले 24 घंटे में कोरोना के 93249 केस मामले सामने आए हैं । जबकि कोरोनावायरस से 513 लोगों की मौत हो चुकी है हालांकि पिछले 24 घंटों में कोरोना से टीम होने वालों की संख्या 60,048 हुई है ।

तो वहीं महाराष्ट्र में भी उधर सरकार ने बढ़ते कोरोनावायरस को लेकर बैठक बुलाई है उस बैठक में भी महाराष्ट्र सरकार के बड़े आला अधिकारी मौजूद है जिसमें बढ़ते कोरोनावायरस से निजात दिलाने के लिए वैक्सीनेशन में और तेजी लाने के निर्देश दिए हैं ।
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक कोरोना के 1,24,85,509 मामले रिपोर्ट किए गए हैं

कोरोनावायरस का मौजूदा ट्रेंड बहुत ही रहने वाला है क्योंकि देश भर के अंदर बढ़ता कोरोना इन बार फिर लोगों के अंदर दहशत बैठाने की कोशिश कर रहा है देश की 1 साइंस इंस्टिट्यूट के अनुसार अगर यही स्थिति देश के अंदर बनी रही तो देश के अंदर करोड़ों की संख्या में कोरोना एक बार फिर दस्तक देगा जो कि देश के लिए बहुत ही घातक साबित हो सकता है तो इसीलिए देश के अंदर सुरक्षा इंतजाम मजबूत हो और खुद की सुरक्षा खुद के हाथ हो और जो भी सुरक्षा उपकरण है बचाव के उपकरण उनका ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here