देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आए दिन कोई ना कोई बड़ा कार्य करते नजर आ रहे हैं तो वही अबकी बार तीरथ सिंह रावत ने बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेला है आपको बता दें त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी दायित्व धारी दर्जा प्राप्त मंत्री राज्य मंत्रियों को पद मुक्त कर दिया है । इसको लेकर तीरथ सिंह रावत का एक आदेश जारी हुआ है जो मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने जारी कर इसकी सूचना दी ।

Uttarakhand Bhaskar
Uttarakhand Bhaskar News

मुख्य सचिव ने बताया 18 मार्च 2017 से वर्तमान तक मंत्री परिषद विभाग पूर्व नाम गोपन मंत्री परिषद विभाग द्वारा विभिन्न आदेशों से विभिन्न आयोग निगमों परिषदों इत्यादि में नामित नियुक्त अध्यक्ष उपाध्यक्ष सलाहकार अन्य पदों पर गैर सरकारी महानुभव पर सदस्य तथा अन्य को तत्कालीन प्रभाव से पद मुक्त किया जाता है आदेश में लिखा गया है कि संवैधानिक पदों पर निर्धारित अवधि हेतु नियुक्त महानुभावों को छोड़कर राज्य मंत्रियों सदस्यों अध्यक्ष उपाध्यक्ष सलाहकारों को तत्कालीन प्रभाव से पद मुक्त किया जाता है ।

मुख्यमंत्री के इस आदेश से सियासत गलियारे में हलचल पैदा हो गई है और कहीं ना कहीं विरोधाभास भी देखने को मिल रहा है आखिरकार मुख्यमंत्री ने एक झटके में सभी दायित्व धारियों को हटा दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here