spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Sunday, February 5, 2023

भारत के दक्षिणी भाग की प्रसिद्ध अभिनेत्री को अपनी पहली तेलुगू फिल्म इधे मां कथा मिली, जिसमें भूमिका चावला, श्रीकांत और सुमंत अश्विन थे, जो एक बाइक सवार की यात्रा की कहानी पर आधारित थी। हैदराबाद से मनाली। एक बाइकर की भूमिका श्रीजिता ने निभाई थी। उनकी दूसरी फिल्म कथा वेणुका कथा है जो फरवरी के महीने में रिलीज होने जा रही है। उनके सह-कलाकार विश्वनाथ दुददुमपुडी और अली सर हैं जो तेलुगु फिल्मों में एक बहुत प्रसिद्ध हास्य अभिनेता हैं। उनकी तीसरी फिल्म उनके लिए बहुत खास है और यह कन्नड़ फिल्म उसीरे उसिरे है।

इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता किच्छा सुदीप और राजीव हनु हैं। कहानी हिंदू और मुस्लिम प्रेम कहानी पर आधारित है जहां वह एक मुस्लिम की भूमिका निभा रही है। यह किरदार दर्शकों को शुद्ध प्रेम का संदेश देगा। उनकी आने वाली चौथी फिल्म इर्रा गुरी है जो दक्षिण भारत की सभी चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी।
श्रीजिता एक गाँव की लडक़ी की भूमिका निभा रही हैं और फिल्म अंधविश्वास के बारे में है कि एक लडक़ी एक अभिशाप है और लडक़ी के जन्म के कारण सारा नुकसान परिवार को उठाना पड़ता है। वह एमएक्स प्लेयर उन की यारी की हिंदी वेब श्रृंखला में भी देखी गई थीं।

वह भाग 2 के लिए भी शूटिंग करने की उम्मीद कर रही हैं। वह तेलुगु और कन्नड़ की दो बड़ी प्रस्तुतियों के साथ भी बातचीत कर रही हैं, जिसके बारे में उनके बोर्ड में आने के बाद पता चलेगा। फिल्मों के अलावा उन्होंने संगीत वीडियो में भी काम किया है। प्रसिद्ध संगीत वीडियो में से एक तमिल में दिग्गज ए आर रहमान के सहयोगी श्री दिलशाद सलीम शेख के साथ था।

उनका मानना है कि यह अब बॉलीवुड और टॉलीवुड उद्योग नहीं है, बल्कि यह एक ऐसा उद्योग बन गया है जो भारतीय फिल्म उद्योग है जिसे दर्शकों द्वारा स्वीकार करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि दक्षिणी अभिनेता हिंदी फिल्मों में काम कर रहे हैं और हिंदी फिल्म अभिनेता दक्षिणी फिल्मों में काम कर रहे हैं।

वह जल्द ही हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छा रखती हैं क्योंकि दक्षिण हमेशा उनके लिए एक अच्छा क्षेत्र है। श्रीजिता बताती हैं कि हमारे देश में विभिन्न संस्कृतियां और भाषाएं हैं और हमें उनमें से प्रत्येक का सम्मान करना चाहिए। हमारे पास प्रत्येक राज्य से प्रतिभा है जैसे बंगाल अपनी संगीत संस्कृति और गायकों के लिए जाना जाता है।
महाराष्ट्र में अच्छे अभिनेता हैं। दक्षिण भारत में हमारे पास बहुत अच्छे तकनीशियन हैं। उनका मानना है कि हर उद्योग बहुत अच्छा कर रहा है। जैसा कि हम कहते हैं कि दो प्रकार की फिल्में हैं, एक व्यावसायिक है और दूसरी कला है। हिंदी सिनेमा में हमारे पास अवधारणा आधारित फिल्में हैं जबकि वेब श्रृंखला या वेब शो में यह अधिक विषय आधारित है। आकर्षक कहानियों के आधार पर अभिनेता द्वारा प्रदर्शन बहुत स्वाभाविक और सूक्ष्म होना चाहिए।

श्रीजीता यहां तक कहती हैं कि तेलुगू दर्शकों को अधिक नाटक, एक्शन, नृत्य और रंगीन फ्रेम पसंद हैं। मलयालम फिल्में ऑफ बीट, धीमी और अच्छी अवधारणा पर अधिक ध्यान केंद्रित करती हैं। हिंदी फिल्में अधिक व्यावसायिक आधारित हैं, इसलिए वास्तव में कोई तुलना नहीं है क्योंकि सभी उद्योग अच्छा कर रहे हैं।

उन्हें लगता है कि बॉलीवुड फिल्म उद्योग भी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म उद्योग बन सकता है। वह हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ काम करने की इच्छुक हैं क्योंकि वह एक अच्छे अभिनेता और गायक भी हैं। वह जिस तरह से पात्रों और फिल्मों का चयन करते हैं वह बहुत प्रेरणादायक है।

वह भूल भुलैया 2 के अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ भी काम करना पसंद करेंगी। वह सुजीत सरकार जैसे विभिन्न निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं जिन्होंने पीकू, पिंक, अक्टूबर और विक्की डोनर जैसी हिट फिल्में दी हैं। संजय लीला भंसाली उनके सर्वकालिक पसंदीदा निर्देशक भी हैं क्योंकि उन्हें फंतासी और ऐतिहासिक कहानियों का शौक है। वह अनुराग बसु, इम्तियाज अली और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म से किरदार निभाना चाहती हैं।

जब हमने उनसे अभिनय के प्रति उनके जुनून के बारे में पूछा तो उन्हें अपने बचपन के किस्से याद आ गए जहां उन्हें अपनी मां से कहा कि वह माधुरी दीक्षित और जूही चावला से बहुत प्यार करती थीं और उनकी फिल्में देखने के बाद वह आईने के सामने उनकी नकल करती थीं।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

error: Content is protected !!
× Live Chat
%d bloggers like this: