हरिद्वार:महाकुम्भ में ABVP ने लगाया सेवा शिविर श्रद्धालुओं को पिलाया जल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरिद्वार द्वारा कुम्भोत्सव 2021 की तहत हरिद्वार कुंभ में आये श्रद्धलुओं के लिए जल वितरण,मास्क वितरण,भोजन वितरण और मेडिकल कैम्प लगाया गया,

श्रद्धालुओं को पिलाया जल
श्रद्धालुओं को पिलाया जल

महाकुम्भ में एबीवीपी ने लगाया सेवा शिविर श्रद्धालुओं को पिलाया जल

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने देश भर से आए श्रद्धालुओं को गर्मी में शीतल जल पिलाया, तो वही बढ़ते कोरोना की स्तिथि देखते हुए परिषद ने श्रद्धालुओं के लिए चिकित्सा सेवा शिविर भी लगाया जहां सेंकडो श्रद्धालुओ का टेम्परेचर चेक किया गया और उनको सेनेटाइजर वितरण किया गया,तो वही सभी श्रद्धालुओं को मास्क वितरण किया गया, इसी दौरान प्रान्त मंत्री काजल थापा ने कहा कि 12 वर्ष में एक बार आने वाले कुम्भ में सभी सन्तो और श्रद्धालुओं का हार्दिक स्वागत है उन्होंने कहा है कि देशभर में कोरोना की स्तिथि बहुत हो चिंताजनक है जिससे हमे सावधानी बरतनी की आवश्यकता है ।

शोरवी मार्ट
शोरवी मार्ट

उन्होंने कहा है कि सभी सन्तो ओर श्रद्धालुओं को केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की कोरोना गाइड लाइन का पालन करना है । जिससे कोरोना बहुत की स्तिथि बहुत कम हो । वही उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने देश भर से आये सभी ।श्रद्धालुओं के लिए शीतल जल और भोजन वितरण की व्यवस्था की है । तो वही चिकित्सा शिविर भी लगाया गया है ।

डाउनलोड शोरवी मार्ट एप्लीकेशन
डाउनलोड शोरवी मार्ट एप्लीकेशन

 

ABVP ने लगाए 21000 दीपक
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मेरी भी घाट पर महाकुंभ के शुभ अवसर पर 21000 दिए लगाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रान्त संगठन मंत्री प्रदीप शेखावत
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रान्त संगठन मंत्री प्रदीप शेखावत |

महाकुम्भ में एबीवीपी ने लगाया सेवा शिविर श्रद्धालुओं को पिलाया जल इस दौरान प्रान्त संगठन मंत्री प्रदीप शेखावत ने कहा है कि विद्यार्थी परिषद पूरे महाकुंभ में अपना शिविर लगा रही है जिसमे सभी को जल वितरण, चिकित्सा सेवा, भोजन वितरण जैसी अन्य बहुत गतिविधियों को कर रही है । उन्होंने कहा है कि हरिद्वार में आये सभी श्रद्धालुओं को कोरोना के नियमों का सख्ती से अनुपालन करना है । क्योकि कोरोना की स्तिथि बहुत ही चिंताजनक है ।

शोरवी मार्ट
शोरवी मार्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here