spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Tuesday, May 17, 2022
Homeउत्तराखंडएंचोली-रई पुल सड़क को ठीक करने की मांग को धरने में बैठे...

एंचोली-रई पुल सड़क को ठीक करने की मांग को धरने में बैठे विधायक

-

एंचोली-रई पुल सड़क को ठीक करने की मांग को धरने में बैठे विधायक

पिथौरागढ़। एंचोली से रई पुल तक नेशनल हाइवे बदहाल है। इसको सुधारने की मांग के लिए कांग्रेस विधायक मयूख महर ने सोमवार को बेमियादी धरना शुरू किया लेकिन डीएम के आश्वासन पर विधायक ने धरना खत्म किया। उन्होंने कहा कि अगर इस सड़क को शीघ्र नहीं सुधारा गया तो फिर से आंदोलन किया जाएगा।

जिला क्रिकेट ने रानीखेत क्लब ने एक विकेट से दर्ज की शानदार जीत

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत विधायक महर सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पिथौरागढ़ कलक्ट्रेट पहुंचे और वहां बेमियादी धरना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि पिथौरागढ़ की सभी सड़कों का हाल बुरा है। लंबे समय से पिथौरागढ़ के प्रवेश द्वार एंचोली से रई पुल तक नेशनल हाइवे पूरी तरह बदहाल हो गया है। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क में कई जगह गड्ढे होने से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। इससे बच्चे, महिलाओं और बुजुर्गों को सर्वाधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनके बार-बार कहने के बाद भी एनएच खंड के अभियंता मांग को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

https://youtu.be/4b59BFJr-JE

विभागीय लापरवाही और जनता की उपेक्षा करने के कारण उन्हें धरने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इस दौरान डीएम डॉ. आशीष चौहान ने विधायक को 15 मई से डामरीकरण कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक ने धरना समाप्त किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ऋषेंद्र महर, भुवन पांडेय, महेंद्र लुंठी, जगत सिंह खाती, खीमराज जोशी, संतोष गोस्वामी, पवन मेहरा, केदार सेठी, शिवम पंत आदि मौजूद रहे।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

%d bloggers like this: