spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Sunday, September 25, 2022

चेन लुटेरों ने उड़ाया शहर का चैन: चार घंटे तक सड़कों पर जमकर बरपाया कहर, एक के बाद एक महिलाओं को बनाया निशाना

बाइक सवार दो चेन लुटेरों ने करीब चार घंटे तक राजधानी की सड़कों पर जमकर कहर बरपाया। उन्होंने एक के बाद एक छह थाना क्षेत्रों में छह महिलाओं को निशाना बनाया। पांच महिलाओं से चेन लूट ली गई जबकि एक महिला सतर्कता से खुद को बचाने में कामयाब रही।

उत्तराखंड : जंगलों में आग से 13 गुना बढ़ा ब्लैक कार्बन, ग्लेशियर और जैव विविधता के लिए बढ़ा खतरा

पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी का दावा किया लेकिन बदमाश चकमा देने में सफल हो गए। देर रात तक पुलिस की चेकिंग जारी थी। पहली घटना सुबह साढ़े नौ बजे शहर के पूर्वी छोर डोईवाला थाना क्षेत्र के हर्रावाला में हुई। दूसरी घटना रायपुर के आईटी पार्क इलाके में, तीसरी कैंट के कौलागढ़ में, चौथी पटेलनगर के पित्थूवाला में, पांचवीं प्रेमनगर के ठाकुरपुर और अंत में छठी घटना को बदमाशों ने दोपहर डेढ़ बजे शहर पश्चिमी छोर सेलाकुई बाजार में अंजाम दिया।

इस दौरान कई जगह पुलिस की ओर से नाकेबंदी भी की गई लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे। शहर के पूर्वी से पश्चिमी छोर तक लुटेरों ने दुकान पर बैठी और पैदल चल रहीं महिलाओं को निशाना बनाया।

कॉलोनी में खड़ी महिला के गले से लूटी चेन
हर्रावाला, सुबह 9.30 बजे
हर्रावाला चौकी क्षेत्र के मियांवाला स्थित गीतापुर में पूनम चौबे अपने घर के पास सड़क पर खड़ी थीं। इसी दौरान काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल से दो युवक आए और उनके गले से चेन लूटकर भाग गए। महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला।
ऋषिकेश से आई महिला की चेन उड़ाई
आईटी पार्क, समय सुबह 11.20 बजे

दो घंटे बाद फिर से कंट्रोल रूम की घंटी बजी तो पुलिस के होश उड़ गए। बदमाशों ने आईटी पार्क क्षेत्र में ऋषिकेश से आई महिला के गले से चेन लूट ली। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला से हुलिया पता किया। मालूम हुआ कि यहां भी काले रंग की पल्सर मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाशों ने ही घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता सरोजनी निवासी सब्जी मंडी, ऋषिकेश यहां किसी काम से आई थीं।
दुकान पर पर्दे दिखाने के बहाने खींच ली चेन
कौलागढ़, सुबह 11.40 बजे

अभी पुलिस नाकेबंदी के लिए मैसेज फ्लैश ही कर पाई थी कि फिर से हड़कंप मच गया। पता चला कि बदमाशों ने कैंट थाना क्षेत्र के कौलागढ़ इलाके में महिला दर्जी को निशाना बना लिया। इसमें और रायपुर क्षेत्र में हुई घटना में महज 20 मिनट का अंतर था। यहां बदमाश बाइक से उतरे और दुकान पर बैठीं रीना कन्नौजिया को पर्दे दिखाने की बात कही। वह जैसे ही काउंटर की ओर आईं तो बदमाशों ने चेन झपट ली। कैंट पुलिस ने भी चारों ओर नाकेबंदी का दावा करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की।
दुकान पर बैठी महिला से लूट ले गए चेन
पित्थूवाला, दोपहर 12.34 बजे

तीन घटनाओं के बाद पुलिस कुछ राहत की सांस ले रही थी। तीनों थाना क्षेत्र की पुलिस चेकिंग कर ही रही थी कि 1.30 बजे फिर से पुलिस कंट्रोल रूम को चेन लूट की सूचना मिल गई। यह सूचना पटेलनगर थाना क्षेत्र के पित्थूवाला से थी। यहां एक दुकान पर महिला बैठी थी। बदमाशों ने दुकान से कुछ खरीदने की बात कही। जैसे ही महिला सामने आई तो बदमाशों ने उसके गले से चेन झपट ली। पटेलनगर पुलिस भी हरकत में आई और शिमला बाईपास इलाके में चेकिंग बढ़ा दी।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

error: Content is protected !!
× Live Chat
%d bloggers like this: