spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Tuesday, May 17, 2022
Homeउत्तराखंडप्रेमनगर क्षेत्र में दो लोगों ने की आत्महत्या

प्रेमनगर क्षेत्र में दो लोगों ने की आत्महत्या

-

प्रेमनगर क्षेत्र में दो लोगों ने की आत्महत्या

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस इस संबंध में परिजनों से जानकारी जुटा रही है।

कैंट गढ़ी में पानी की किल्लत से परेशान लोग

एसओ प्रेमनगर कुलदीप पंत ने बताया कि पहली घटना डाकरा बाजार क्षेत्र की है। यहां पर शंभू साहनी अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था। वह सब्जी विक्रेता था। रविवार सुबह उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शंभू साहनी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शंभू साहनी मूल रूप से बिहार का रहने वाला था।

उत्तरकाशी : चिन्यालीसौड़ हवाई अड्डे पर वायुसेना करेगी रात्रि अभ्यास, शुरू हुई कवायद

इधर, दूसरे व्यक्ति की पहचान बाबू लाल महतो निवासी ठाकुर पुर के रूप में हुई है। बाबू लाल महतो मजदूरी का काम करता था। वह ठाकुरपुर में किराए के मकान में रहता था। रविवार शाम के समय उसने फांसी लगा ली। आसपास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को भी इत्तला कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबू लाल को फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया। उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों की आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

%d bloggers like this: