spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Tuesday, May 17, 2022
HomeOtherभाजपा सरकार अपने मुद्दे से पीछे हट रही है - हरीश रावत

भाजपा सरकार अपने मुद्दे से पीछे हट रही है – हरीश रावत

-

देहरादून:भाजपा सरकार अपने मुद्दे से पीछे हट रही है,पिछले 4 दिनों से उत्तराखंड में मुस्लिम विश्वविद्यालय का मसला लगातार सुर्खियों में है राजनीतिक दल इसके अलावा किसी पर चर्चा नहीं कर रहे हैं भाजपा को तो मानो मुद्दा मिल गया हो यानी रोजगार बेरोजगारी के मुद्दे उत्तराखंड की राजनीति में लगभग खत्म ही मान लीजिए ऐसे में हरीश रावत ने आज भाजपाइयों को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा का फिर से एक बड़ा झूठ, कभी नमाज़ की छुट्टी तो कभी मेरी टोपी।

उत्तराखंड में विकास के मुद्दे से भटकी भाजपा, कांग्रेस तुष्टिकरण में उलझे दल

वाह रे भाजपा तुम्हारे पास जनता को बताने के लिए इस चुनाव में और कुछ नहीं है, केवल हिंदू-मुसलमान! जरा यह तो बता दो कि अपने इतने साल के शासन में तुमने कितने बांग्लादेशी और घुसपैठिए देश से निकाले हैं? जिस सवाल पर तुम राजनैतिक ध्रुवीकरण करने की कोशिश करते थे, उस सवाल को सत्ता में आने के बाद भूल गये! तुम भूल गये कि हरीश रावत ने भगवान सूर्य देव की पूजा के दिन छठ की भी छुट्टी, तुम भूल गये कि हमारी बहनें अपने पति के दीर्घ जीवन के लिए करवाचौथ मनाती हैं, हरीश रावत ने करवा चौथ की भी छुट्टी दी, ईश्वर के अंशावतार के रूप में दलित घर में पैदा रैदास जी के जन्मदिन पर भी छुट्टी दी, हरीश रावत ने हरेले को जो उत्तराखंड के संस्कृति का एक महापर्व है, उसको राज्य पर्व के रूप में मनाया व राज्य पर्व घोषित किया।

अहंकार और घमंड का होगा पतन, उत्तराखंडी स्वाभिमान का होगा उदय – डॉ प्रतिमा

फूलदेई से लेकर घी सक्रांति तक, घुघुतिया त्यौहार/उत्तरायणी से लेकर हर उस त्योहार को राज्य के नीति से जोड़ा और उसको उत्साह पूर्वक मनाने की योजना को लागू किया। कभी कुछ और अब मुस्लिम यूनिवर्सिटी, अरे हमने प्रयास किया संस्कृत विश्वविद्यालय बनाने का और हरिद्वार में बनाया भी, वो आपको नजर नहीं आया! किसी ने कहा भी नहीं मुझे नहीं मालूम। मैं समझता हूंँ कांग्रेस के किसी जिम्मेदार पदाधिकारी और किसी मुसलमान भाई ने भी जिस तरीके से नमाज़ की छुट्टी देने की मांग नहीं की, उसी तरीके से मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाए जाने की भी मांग नहीं की है। मगर झूठ गढ़ने में आपकी कोई शानी नहीं है, चुनाव के बाद फिर मिलेंगे और इस तरीके के जालसाजी के लिए आपको कहीं न कहीं जवाब देना पड़ेगा।

भाजपा ने निकाली हरक की हनक,पार्टी से दिखाया बाहर का रास्ता

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

%d bloggers like this: