पौड़ी शहर में यातायात व्यवस्था सुदृढ़ बनाने के लिए देहरादून, हरिद्वार जाने वाले वाहनों को नये बस अड्डे से किया जायेगा संचालित

बता दे अभी पौड़ी शहर में जनसंख्या बढ़ने के साथ-साथ वाहनों की अधिकता होने एवं पार्किग की समुचित व्यवस्था न होने के कारण कस्बा पौड़ी में स्थित पुराने बस अड्डे से यातायात के दबाव को कम करने एवं यातायात व्यवस्था सुदृढ बनाने हेतु श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया जनपद पौड़ी गढ़वाल कु0 पी0 रेणुका देवी के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी सदर पौड़ी श्री प्रेमलाल टम्टा द्वारा कोतवाली पौड़ी परिसर में बस एवं टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों एवं वाहन चालकों के साथ ये ट्रैफिक प्लान लागू करने के सम्बन्ध में निम्न बिन्दुओं पर चर्चा की गयीपुराने बस अड्डे से संचालित होने वाले कुछ मार्गों के वाहनों को देवप्रयाग रोड़ पर स्थित नए बस अड्डे से संचालित किया जायेगा। नये बस अड्डे पर मूलभूत सुविधाओं पीने का पानी, शौचालय, प्रकाश की व्यवस्था हेतु नगर पालिका परिषद पौड़ी से समन्वय स्थापित किया गया है। नगर पालिका पौड़ी द्वारा उपरोक्त सभी व्यवस्थायें सुचारू रूप से की गयी हैं| यात्रियों की सुविधा के लिए नए बस अड्डे एवं पुराने बस अड्डे /बाजार क्षेत्र के मध्य यात्रियों को लाने एवं ले जाने हेतु नगर पालिका पौड़ी द्वारा वाहन की व्यवस्था की गयी है।

वही परीक्षण के तौर पर हरिद्वार, ऋषिकेश, देहरादून, सबदरखाल, कोट, खांडूसैंण, घुड़दौड़ी, जमलाखाल, कल्जीखाल, कांसखेत, डांडा नागराज, ल्वाली आदि स्थानों की ओर जाने वाले वाहनों को नयें बस अड्डे से संचालित किया जायेगा। उपरोक्त रूट पर चलने वाले वाहनों को पुराने बस अड्डे पर आने की मनाही होगी।

अपीलः-

उपरोक्त स्थानों की ओर जाने वाले वाहनों को पौड़ी नये बस अड्डे पर ही संचालित कर पौड़ी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने में जनपद पुलिस का सहयोग करने में भूमिका निभायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here