देहरादून : पीएम नरेंद्र मोदी आज जनसभा के जरिये उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज करेंगे। मौसम की बदलती करवट के बीच पार्टी ने रैली स्थल परेड मैदान में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य तय किया है। लक्ष्य हासिल करने के लिए पार्टी ने मंत्रियों से लेकर प्रदेश पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मोर्चे पर उतारा हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फ़ाइल फ़ोटो)

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लोगों में खासा उत्साह है। तो दूरदराज के लोग अपने साधनों से देहरादून पहुंच रहे हैं। वह 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। जो उत्तराखंड की जनता के लिए बहुत ही ख़ास दिन है।

उन्होंने कहा कि उनके आने से हम सभी लोगों में नई ऊर्जा का संचार होगा। वहीं, केंद्रीय मंत्री व उत्तराखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी व केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट देहरादून पहुंच गए हैं। सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह, लॉकेट चटर्जी व अन्य नेताओं ने भी दून में डेरा जमा लिया है।

चुनाव प्रभारी ने मुख्यमंत्री के साथ परेड मैदान स्थित रैली स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। मंच की व्यवस्था को भी देखा और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है ।

प्रधानमंत्री मोदी के मिनट टू मिनट कार्यक्रम
12.25 बजे भारतीय वायु सेना के विमान से जौलीग्रांट पहुंचेंगे।
12.30 बजे एमआई-17 हेलीकॉप्टर से देहरादून रवाना होंगे।
12.50 बजे परेड ग्राउंड के खेल परिसर स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे।
12.55 बजे खेल परिसर के हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल पर आएंगे।
1.00 से 1.07 बजे तक प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे।
1.07 बजे प्रधानमंत्री मोदी का मंच पर आगमन होगा।
1.30 से 1.35 बजे योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।
1.35 बजे से 2.15 बजे तक पीएम जनता को संबोधित करेंगे।
2.55 बजे पीएम वापस दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।
मदन कौशिक और सीएम का भी संबोधन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान उनकी उपस्थिति में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी संबोधन होगा। संबोधन के लिए कौशिक को तीन मिनट और धामी को 10 मिनट दिए गए ।

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर इंद्रदेव प्रसन्न हैं, सूर्यदेव प्रधानमंत्री को आशीर्वाद देंगे
प्रधानमंत्री मोदी की महारैली रैली से ठीक पहले मौसम के ठंडक मिजाज़ के बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इंद्रदेव प्रसन्न हैं। उन्होंने धूल धक्कड़ को समाप्त कर दिया है। कल शनिवार को सूर्यदेव भी अपना आशीर्वाद देकर जायेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के साथ ही भाजपा के चुनाव प्रचार का उद्घोष होगा। जो यह गेम चेंजर बनेगा। तो वही लोगों में जबर्दस्त उत्साह और उमंग है। पांच वर्ष में सरकार ने एतिहासिक काम किए हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व, भाजपा सरकार के कार्य और धामी के युवा नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी और उत्तराखंड का सपना पूरा करेगी।

  • प्रह्लाद जोशी, प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ये महारैली कई तरीकों से अहम् मानी जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिलान्यास के साथ साथ लोकार्पण तो करेंगे ही साथ ही कार्यकर्ताओ को जीत का मंत्र भी देकर जायेंगे। उत्तराखंड में भाजपा सरकार ने अब तक तीन मुख्यमंत्री बदल दिए है। तो इस बार पुष्कर सिंह धामी के चेहरे पर पार्टी ने अपनी मुहर लगा दी है। जिसको लेकर पार्टी ने लगातार कार्यक्रम शुरू कर दिए है। बूथ स्तर तक बैठके जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here