उत्तराखंड के काशीपुर में बाज़पुर रोड स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड में आज भारी दैवीय आपदा के कारण आम जनजीवन प्रभावित हुआ है।

और भारी नुक्सान भी हुआ है उत्तराखंड के जनमानस के लिए बहुत दुःख का समय है इसकी पूर्ति नहीं की जा सकती यहाँ के लोगो ने अपने परिवार के लोगो को खोया है। लेकिन भाजपा सरकार पूरी मदद को तैयार है। वही भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार द्वारा प्रभावित लोगों को पूरी तरह मदद की जा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक

आपदा में केंद्र सरकार की मदद से हमने आपदा का न्यूनीकरण किया केंद्र सरकार का पूर्ण सहयोग आपदा से निपटने में राज्य सरकार को मिला है एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सरकारी अमले एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को आपदा से प्रभावित लोगों की मदद करने में लगा दिया है ।

आपदा प्रभावितों की सरकार के द्वारा पूर्ण रूप से मदद की जा रही है। विधायक हरभजन सिंह के द्वारा पुत्र के लिए टिकट की मांग किए जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता टिकट की मांग कर सकता है। टिकट किसको दिया जाए यह पार्टी हाईकमान निश्चित करता है एवं टिकट के लिए बनाए गए या बनायीं गयी नियमों में जो खरा उतरेगा उसी को टिकट दिया जाएगा।

प्रदेश में नए जिलों के सृजन की सुगबुगाहट के सवाल पर उन्होंने कहा कि नए जिलों के सृजन के लिए चीफ सेक्रेटी की अध्यक्षता में बनी कमेटी की बैठक कहीं हुई है। उस बैठक के आधार पर सरकार कोई निर्णय लेगी। हरक सिंह रावत के लगातार बदलते बयान पर उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत ने चुनाव के दृष्टिगत गुस्सा नहीं करने की बात कही है।

पत्रकार वार्ता में पार्टी के नगर अध्यक्ष मोहन सिंह बिष्ट, प्रदेश मंत्री आशीष गुप्ता, कोऑपरेटिव यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राम मेहरोत्रा, नगर निगम महापौर उषा चौधरी, डॉ गिरीश तिवारी, अनुसूचित जाति अध्यक्ष उत्तराखंड मुकेश कुमार, प्रशांत पंडित, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here