भगवान श्रीराम का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

कपिल देव अग्रवाल ने किया भगवान श्रीराम का अपमान ?

मुजफ्फरनगर : शहर विधायक एवं माननीय मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आगामी चुनाव को देखते हुए दीवारों पर पेंटिंग का काम शुरू करवाया एक पेंटिंग में उन्होंने लिखा है कि “याद रखो तीन नाम योगी- मोदी-जय श्री राम”।

मंत्री द्वारा करवाई गई पेंटिंग

शायद माननीय मंत्री जी भूल गए की जय श्री राम प्रथम स्थान पर स्मरण किए किए जाते हैं उन्हें याद रखने की आवश्यकता नहीं है वह तो हिंदुओं के रोम रोम में निवास करते हैं दरअसल यह भाजपा की गंदी राजनीति है जिसमें वह श्रीराम के नाम को इस्तेमाल करते आ रहे हैं। जिसने जन्म दिया उसे कोई कैसे भूल सकता है

योगी जी हो या मोदी जी दोनों ही समाज का हिस्सा है संवैधानिक पद पर है उनका सम्मान है । लेकिन राजनीतिक रूप से भाजपा इतनी गिर जाएगी यह कभी नहीं सोचा था कि भगवान श्रीराम को योगी और मोदी जी के बाद याद रखने को कहेगी।

आगामी चुनाव के लिए भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसीलिए इस प्रकार की तुच्छ राजनीति कर रही है गोरखपुर हत्याओं का गढ़ बन चुका है मनीष गुप्ता जी की हत्या के बाद एक वेटर की हत्या गोरखपुर में हुई जनता इस पर जवाब मांगती है सरकार चुप है शासक पूरी तरीके से विफल हो चुका है लोकतंत्र को अपमानित करने का काम राज्य सरकार बार-बार कर रही है।

रोहन त्यागी, राष्ट्रीय सचिव सपा


भगवान श्रीराम का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा , कपिल देव जी को अगर प्रचार करना है तो अपनी योजनाओं में किए गए कार्यों का प्रचार करें मुजफ्फरनगर में विकास कार्यों का प्रचार कर अखबारों के माध्यम से जनता को सूचित करें कि कितने रुपयों की योजना से मुजफ्फरनगर का विकास हुआ किस मद में खर्च किए गए।

भगवान राम का अपमान हम लोगों को बर्दाश्त नहीं होगा हम विधायक कपिल देव से जवाब मांगते हैं कि आखिर भगवान श्रीराम को उन्होंने केवल वाक्य मे लय बनाने के लिए श्री राम को अंतिम स्थान पर क्यों रख दिया हम मंदिरों में जाकर भगवान से प्रार्थना करेंगे कि कपिल देव जी को सद्बुद्धि दे उनके द्वारा किए गए इस पाप से उन्हें मुक्त करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here