spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Tuesday, May 17, 2022
HomeOtherबजरंग दल देवबंद ने कर्नाटक प्रकरण को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

बजरंग दल देवबंद ने कर्नाटक प्रकरण को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

-

विहिप, बजरंग दल देववृन्द
कर्नाटक के शिवमोग्गा में बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की जिहादियों द्वारा हत्या की तपीश यहा तक भी पहुंच चुकी है।

प्रदर्शन करते बजरंग दल के कार्यकर्ता

यहां पर भी बजरंग दल के विभाग संयोजक मोकिंत पुंडीर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिहादी मुर्दाबाद,भारत माता की जय,हर्ष अमर रहे आदि नारे लगाते हुए पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने स्वामी ब्रह्मानंद चौक पर मानव श्रृंखला बनाकर जिहादियों का पुतला दहन किया।

जिसके उपरांत कार्यकर्ता नारे बाजी करते हुऐ उप जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर केंद्रीय गृहमंत्री को उपजिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया। जिसमें मांग की कर्नाटक का शिवमोग्गा में बजरंग दल के कार्यकर्ता द्वारा हिजाब पर पोस्ट डालने पर मुस्लिम जिहादियों द्वारा हर्षा की निर्मम हत्या की जांच सीबीआई से कराई जाए दोषियों को फांसी हो,

हर्ष के परिजनों को एक करोड़ रूपये आर्थिक सहायता तथा एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए, देशभर में संवेदनशील स्थानों पर रहने वाले विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की जान माल की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए तथा जिहादियों को आर्थिक सहायता करने वाले राष्ट्र विरोधी संगठनों वह लोगों कि संलिप्ता को उजागर करते हुए कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए।

ज्ञापन से पूर्व बजरंग दल व विहिप की बैठक महाकालेश्वर मंदिर आश्रम हुई जिसमें अंतरराष्ट्रीय ध्यान गुरु स्वामी दीपांकर जी महाराज ने संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटका में हर्षा की हत्या इसलिए हुई है क्योंकि वह हिंदू था।

दीपांकर महाराज जी ने कहा कि हिंदू होना भी एक अपराध हो गया है। बजरंग दल प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने कहा कि हिंदू समाज इस जेहाद को पिछले सैकडो वर्षो से झेलता चला आ रहा है। किंतु हर्षा का बलिदान भी व्यर्थ नहीं जाएगा।

बैठक में हर्षा के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने जाने की मांग की तथा बैठक में दो मिनट का मौन धारण करके दिवगांतात्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बैठक में बजरंग दल विभाग संयोजक मोकिंत पुंडीर,विश्व हिंदू परिषद जिला सह मंत्री अमित त्यागी, सह जिला संयोजक दिग्विजय, जिला प्रचार प्रमुख हरीश शर्मा, श्री बालनाथ जी महाराज, श्याम सिंह गुर्जर, पंकज त्यागी, कुलदीप सैनी, अभिनव कौशिक, अंकित, सम्राट, प्रिंस,अजय, शिवकुमार, विवेक, सैंकि, हिमांशु, राहुल, ईशान, रोहित शर्मा, हिमांश, मोहित वत्स मौजूद रहे।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

%d bloggers like this: