दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल तीन जनवरी को देहरादून आएंगे। वह यहां से उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए आगामी नव परिवर्तन अभियान की शुरुआत करेंगे। इस अभियान से आप तीन लाख नव परिवर्तन प्रमुख बनाने का लक्ष्य लेकर चलेगी।

तीन को देहरादून पहुचेंगे केजरीवाल

बैठक लेने के बाद पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने भाजपा-कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 11 साल भाजपा और दस साल कांग्रेस ने राज्य चलाया लेकिन 21 सालों में उन्होंने केवल मुख्यमंत्री बदले, जनता की जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया। उन्होंने बताया कि चुनाव के अंतिम 45 दिनों के लिए बने अभियान को गति देने के लिए वह देहरादून आए हैं।

बताया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की जनता को सरकार बनने पर चार बड़ी गारंटी दी है। जिसमें सबसे पहले गारंटी 300 यूनिट मुफ्त बिजली में 14 लाख से ज्यादा परिवार पंजीकरण करवा चुके हैं।

हर घर को रोजगार नहीं तो पांच हजार रुपये महीने वाले अभियान में करीब आठ लाख युवा जुड़ चुके हैं। तीर्थ यात्रा गारंटी के तहत दो लाख से ज्यादा लोग आप पार्टी से जुड़े हैं और चौथी गारंटी एक हजार प्रतिमाह हर 18 वर्ष से उपर की महिला को राशि के तहत अभी तक एक लाख से अधिक महिलाएं अपना पंजीकरण करा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here