टीवी जगत के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, इस खबर से पूरा अभिनय जगत सदमे में हैं। हर किसी के लिए इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह निधन हो गया। एक्टर के निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं, इस बीच सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड इस खबर से बेहद भावुक हो गई हैं। उन्हें अब तक यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

शेफाली जरीवाला ने बताया कि उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने कहा, “मेरी उनके साथ बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। ये यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘RIP मेरे दोस्त। तुम बहुत याद आओगे।”

पैसों से जुड़े किसी भी साइबर फ्रॉड के लिए हेल्पलाइन नंबर 155260 पर करें कॉल, बच जाएगी आपकी मेहनत की कमाई
पैसों से जुड़े किसी भी साइबर फ्रॉड के लिए हेल्पलाइन नंबर 155260 पर करें कॉल, बच जाएगी आपकी मेहनत की कमाई

बता दे सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस सीजन 13 के विनर बनकर उभरे थे बिगबॉस सीजन के दौरान ही उनकी मुलाकात शैफाली से हुई थी ।

बताया जा रहा है कि देर रात सिद्धार्थ की तबियत खराब हुई थी लेकिन उन्होंने खराब हुई तबियत को गम्भीरता से न लेते हुए कुछ मेडिसिन खा ली और सो गए लेकिन उनको ये नही पता था कि ये रात उनकी लिए आखरी रात बनकर आएगी और उनकी मौत हो गयी घटना की खबर मिलते ही फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया तो वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

ईसंजीवनी टेलीकंसल्टेशन
ईसंजीवनी टेलीकंसल्टेशन

मौत की खबर से तमाम इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दे रहे है और अपना दुख व्यक्त कर रहे है ।
जबकि कई लोग इस बात पर अभी भी यकीन नही कर रहे है

 

डीजीपी की कार्यवाही से गिरफ्तार, वीआईपी लोगो के नाम पर करता था ठगी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here