spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
spot_img
spot_img
Tuesday, May 17, 2022
Homeउत्तराखंडजावेद अली का गाया हुआ गीत 'अपनी यारी' 12 को होगा लॉन्च

जावेद अली का गाया हुआ गीत ‘अपनी यारी’ 12 को होगा लॉन्च

-

बालवीर प्रसिद्ध टीवी स्टार देव जोशी 12 फरवरी, 2022 को अपनी सह-कलाकार अभिनेत्री अनहिता भूषण के साथ श्रीवल्ली प्रसिद्ध प्रसिद्ध गायक जावेद अली द्वारा गाया गया अपना गीत, “अपनी यारी” लॉन्च कर रहे हैं।

APNI YAARI एक म्यूजिक एल्बम है जो एक लड़के और एक लड़की के बीच मासूम दोस्ती के प्यार को एक युगल होने और प्यार में होने की रूढ़ियों के खिलाफ दिखाता है। संगीत वीडियो हमारे बचपन और स्कूली जीवन को देखने और स्मृति लेन को नीचे ले जाने के लिए एक इलाज है। एल्बम का मुख्य आकर्षण यह है कि यह डी 3 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, जिसका स्वामित्व देव जोशी और उनके माता-पिता के पास है, जिन्हें सामूहिक रूप से D3 परिवार से जाना जाता है, जो उनका पहला फीचर प्रोडक्शन है। यह गीत जीतू पांड्या की देखरेख में निर्देशित है और इसे दुनिया भर में मूवमेंट क्रिएशन्स एलएलपी द्वारा डिजिटल रूप से वितरित किया गया है।

देव जोशी के साथ बात करने पर उन्होंने कहा, “अपनी यारी गीत उस जीवन को चित्रित करता है जिसे मैं जी रहा हूं। हमने अपने स्कूल (हीरामनी) में गाने की शूटिंग की है, जहां मैंने जूनियर केजी से 12 वीं तक पढ़ाई की है, जो इसे वास्तव में व्यक्तिगत और उदासीन बनाता है।”

अपनी सह-कलाकार अनाहिता के साथ संबंध पर, देव ने कहा, “अभी हम एक-दूसरे को जानते हैं, लेकिन हम एक-दूसरे को बहुत समझते हैं। हम दोस्ती का एक बहुत ही दुर्लभ बंधन साझा करते हैं जिसे हमने इस गीत के माध्यम से चित्रित करने का प्रयास किया है। ” देव जोशी आगे कहते हैं, “हमने यह प्रोडक्शन उन चीजों को बनाने के लिए शुरू किया है जो हमें हमेशा लगता है कि दर्शकों को
सकारात्मक तरीके से बताया जाना चाहिए। लोगों ने मेरा अनुसरण किया है और मुझे अपना आदर्श बनाया है और इसलिए यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उनकी उम्मीदों को कभी कम न होने दूं।”

टीजर देखें :
➡️
https://youtu.be/Ay8ucrRugy8

अनाहिता के साथ बात करने पर उन्होंने कहा, “देव के साथ शूटिंग करना और उनके पहले प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मजेदार था। यह हमेशा डी 3 परिवार के साथ परिवार जैसा लगता है। हमने उनके स्कूल और समुद्र तट पर शूटिंग के दौरान बहुत अच्छी यादें बनाईं। मुझे यकीन है कि प्रशंसक होने वाले हैं लव अपनी यारी।”
म्यूजिक वीडियो देव जोशी के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च होने जा रहा है और मूवमेंट क्रिएशन्स के जरिए 12 फरवरी 2022 से दुनिया भर के सभी ऑडियो प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।
‘मूवमेंट क्रिएशन्स’ के सह-संस्थापक-निर्देशक सोना उनियाल और अंशुल सोनी ने गाने के वर्ल्डवाइड डिजिटल रिलीज की जिम्मेदारी ली है। उनकी कंपनी लगातार विभिन्न शैलियों के ऑडियो जारी कर रही है और संगीत उद्योग में कुशलता से काम कर रही है। एक बार फिर यह विचार किया जा रहा है कि उनके पिछले गीतों की तरह यह गीत भी ऊंचाइयों पर पहुंचेगा और आम जन को प्रभावित करने में सफल होगा।
…………………………………

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

15,000FansLike
545FollowersFollow
3,000FollowersFollow
700SubscribersSubscribe
spot_img

Latest posts

%d bloggers like this: