देहरादून : भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सांसद श्री अनिल बलूनी ने डाट काली से मोहंड तक नेटवर्क कनेक्टिविटी समस्या के समाधान हेतु आज एक निर्णायक समीक्षा बैठक की जिसमें उत्तराखंड वन विभाग, भारतीय दूर संचार निगम लिमिटेड, जिओ सहित प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर्स कंपनियों के अधिकारियों के साथ बैठक की।

Shorvi Fashion

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी लंबे समय से डाट काली से मोहंड के बीच नेटवर्क विहीन क्षेत्र में संचार व्यवस्था सुचारू करने हेतु प्रयासरत है। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश वन सीमा के कारण इस क्षेत्र में मोबाइल सुविधा नहीं हैं। वह क्षेत्र के कारण मोबाइल कंपनियां सेवा नहीं दे पा रही थी। आज इस संबंध में सांसद बलूनी ने सभी पक्षों को एक टेबल पर बैठा कर समाधान निकालने का प्रयास किया।

बलूनी ने कहा कि आज कि बैठक बहुत सकारात्मक रही है । उत्तराखंड के वन विभाग द्वारा जनहित में इस दिशा में सहयोग मिलेगा और साथ ही संचार कंपनियां इस क्षेत्र में नेटवर्क प्रदान करने की दिशा मे आगे बढ़ेंगी। इस बैठक में उत्तराखंड वन विभाग के एडिशनल पीसीसीएफ कपिल जोशी जी एवं उनके सहयोगी अधिकारी भारत संचार निगम लिमिटेड के चीफ जनरल मैनेजर पी सी जैन और उत्तराखंड जिओ नेटवर्क के हेड विशाल अग्रवाल सहित अन्य मोबाइल ऑपरेटर कंपनी के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

आपको बता दे पिछले कई वर्षो से आशारोड़ी चेकपोस्ट और मोहंड के बीच नेटवर्क कनेक्टिविटी की समस्या चल रही है जिससे आम जनता को मोबाइल में नेटवर्क न होने की वजह से दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है हलाकि अभी इस विषय कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया है अगर इस समस्या का समाधान जल्द हो जाता है तो भाजपा सरकार के लिए ये निर्णय बहुत ही कारगर साबित होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here