हत्याओं की घटना से थर्राया उत्तराखंड, हरिद्वार में सिपाही का मर्डर
File photo

हरिद्वार : उत्तराखंड को किसकी नज़र लग गयी है हमेशा शांति भक्ति और अध्यात्म का प्रतीक माना जाने वाला उत्तराखंड हत्याओं से थर्रा उठा है पिछले तीन दिनों में मर्डर का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है

ताज़ा मामला हरिद्वार का है जहाँ हरियाणा से आयी पुलिस टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी जिसमे बदमाशों ने हरियाणा पुलिस पर फायरिंग कर दी है जिसमे फरीदाबाद के एक जवान की मौत हो गयी

बताया जा रहा है की डकैती के बाद फरार चल रहे बदमाशों की धरपकड़ के लिए हरियाणा पुलिस हरिद्वार पहुंची थी जहा पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गयी

मिली जानकारी के अनुसार चार बदमाशों ने कुछ दिन पहले फरीदाबाद में डकैती कर दी थी। हरियाणा फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की धरपकड़ के लिए हरिद्वार पहुंची थी।

हत्याओं की घटना से थर्राया उत्तराखंड, हरिद्वार में सिपाही का मर्डर

तो वही गिरफ्तारी के बाद एक बदमाश ने जुराब से पिस्टल निकालकर सिपाही को गोली मार दी।

वही क्राइम ब्रांच फरीदाबाद की एक टीम निरीक्षक विमल दास की अगुआई में डकैती की वारदात को अंजाम देने के आरोप में फरार चल रहे चारों आरोपी पकड़ लिए थे।

जबकि एक आरोपि की धरपकड़ के लिए ही क्राइम ब्रांच की टीम पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्किंग में बैठी हुई थी। इसी दौरान टीम कार में हिरासत में लिए गए एक बदमाश ने अचानक कांस्टेबल संदीप के ऊपर फायर कर दिया।

घायल अवस्था में सिपाही को कनखल के श्री रामकृष्ण मिशन अस्पताल में ले जाया गय जहाँ चिकित्सकों ने कांस्टेबल संदीप को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सुचना मिलने पर एसएसपी डा योगेंद्र सिंह रावत, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह कोतवाली प्रभारी राकेंद्र मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पूरी जानकारी लेने के बाद क्षेत्र में फरार बदमाश की धरपकड़ के लिए कांबिंग शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here