कांग्रेस जॉइन करते जिला पंचायत अध्यक्ष सुरेश गंगवार

उत्तराखंड में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही सत्तारूढ़ भाजपा को बड़ा नुकसान हो रहा है। हाल ही में कद्दावर नेता कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने भाजपा से इस्तीफा दिया था

तो वही अब उधम सिंह नगर में यशपाल आर्य के करीबी नेता सुरेश गंगवार और उनकी पत्नी रेनू गंगवार ने भी पूर्व सीएम हरीश रावत की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया, बता दे ऊधमसिं नगर में भाजपा के वरिष्ठ नेता व जिला पंचा अध्यक्ष रेनू गंगवार के पति हैं सुरेश गंगवार एवं रोजगार मंत्रालय की केंद्रीय सलाहकार समिति के सदस्य के पद पर थे और हाल ही में इन्होने सभी जिम्मेदारियों से इस्तीफा दे दिया है।

आपको बता दें सुरेश गंगवार यशपाल आर्य के बेहद करीबी नेताओं में से माने जाते हैं। पहले यशपाल आर्य के साथ ही सुरेश गंगवार ने कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी का दामन थामा था और अब बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस में घर वापसी कर दी है। गंगवार का कहना है की भाजपा में बहुत घुटन महसूस हो रही थी अब अपने परिवार में आकर सुकून महसूस कर रहा हूँ। अभी आगे आगे कांग्रेस का कुनबा और बढ़ने वाला है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा की भाजपा विधानसभा का चुनाव न करवाने का प्रयास कर रही है। और चुनाव को टालने की जुगत में लगी है।

वही पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ओर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की मौजूदगी पर सुरेश गंगवार ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा,सुरेश गंगवार की पत्नी और उधम सिंह नगर जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार समेत 3 दर्जन से ज्यादा लोगों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है जिसमें 24 जिला पंचायत सदस्य और 15 ग्राम प्रधान पार्टी का दामन थाम लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here