देहरादून : आज पलटन बाजार में रुके हुए स्मार्ट सिटी के कार्यो का निरीक्षण एडीएम द्वारा खुद आकर पलटन बाजार में किया और साथ ही सभी विभागों के अधिकारियों को वही बुलाकर बचे हुए सभी अधूरे काम जल्द निपटाने के आदेश दिए और रुके हुए कार्यो की वजह से बाजार में व्यापारियों को हो रही दिक्कतों का सामना अब आगे ना करना पढ़े।

दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज मैसोन ने कहा की अगर इस कार्य को जल्दी ना किया गया और व्यापारी को परेशानियों का सामना करना पढ़ा तो व्यापारी इसका पुरजोर विरोध करेगा और धरना देना पढ़ा तो व्यापारी पीछे नहीं हटेगा।

आज जो आश्वासन एडीएम साहब द्वारा दिए गए हैं हम चाहते हैं उस पर जल्द से जल्द कारवाई हो ताकि व्यापरियों को स्मार्ट सिटी के रुके हुए कार्यो से हो रही समस्याओं से निजात मिल सके


व्यापार मंडल संरक्षक सुशील अग्रवाल द्वारा कहा गया की जो पुरानी नालियां बनी हुई हैं उसको यथावत सुचारू रखा जाए और जो नई नालियां बनाई हैं उसमे से पानी की पाइपलाइन को ले जाया जाए।
व्यापार मंडल के महासचिव पंकज दीदान् द्वारा कहा गया की जो बीच सड़क पर बेढंग तरीके से चैंबर बनाए गए हैं उसको रोड के लेवल के बराबर किया जाए जिससे लोगो चोटिल होने से बच सके।
व्यापार मंडल युवा सचिव दिव्य सेठी ने कहा की डिस्पेंसरी रोड मेरिमेंट बेकर्स के पास वाली सड़क पर जो खंबे लगाए जा रहे हैं उनका कोई औचित्य नहीं हैं और सभी स्थानीय व्यापारी उसके खिलाफ हैं। इसका पक्ष स्थानीय पार्षद नीनू सेहगल जी द्वारा भी रखा गया क्योंकि वह रोड पर पहले से ही जाम की इस्तिथि बनी रहती है

और खंबे लगने से रोड और ज्यादा संक्रीय हो जाएगा। एडीएम द्वारा इस पर चर्चा करके निर्णय लेने का आश्वासन दिया गया।

इस मौके पर मौजूद रहे पार्षद नीनू सेहगल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष शेखर फुलारा, उपाध्यक्ष हरीश विरमानी, मोहित भटनागर, अशोक अग्रवाल, शोकी सरदार जी,हरमीत जायसवाल, तीरथ सचदेवा, चरण सचदेवा, हर्ष कक्कड़, अनमोल अहूजा, भरत गुलाटी, नाजिश हुसैन, राजीव रस्तोगी, हरजीत सिंह, राहुल शर्मा, पंकज दीदान, दिव्य सेठी, मननू डोरा आदि कई व्यापारी गण मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here